06 जून 2020

माता हरकी देवी महिला शिक्षण महाविद्यालय ने आयोजित की ऑनलाइन प्रतियोगिता

डबवाली (लहू की लौ)माता हरकी देवी महिला शिक्षण महाविद्यालय ओढ़ां ने विश्वभर में फैली हुई कोरोना महामारी के कारण लॉकडाउन के चलते महाविद्यालय ने कोविड-19 कोरोना वायरस जागरूकता अभियान में आहुति डालते हुए महाविद्यालय में राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया। प्रतियोगिता का निर्देशन कॉलेज प्रधानाचार्या डॉ. सुनीता स्याल ने किया।
उक्त प्रतियोगिता के आयोजन के संबंध में संस्था सचिव मंदर सिंह सरां ने कहा कि सभी छात्राओं ने लॉकडाउन का पालन करते हुए घर मे रह कर समय का सही सदुपयोग किया और छात्राओं को आधुनिक तकनीकी के साथ जुडऩे का अवसर मिला। प्रतियोगिता के कोऑर्डिनेटर डॉ सुभाष चंद्र ने प्रतियोगिता के प्रतिभागियों से कहा कि हम छात्राओं को कोविड-19 से बचाव और रोकथाम के लिए विभिन्न माध्यमों से प्रेरित कर रहे है, बच्चों को ऐसी प्रतियोगिताओं में बढ़ चढ़ कर भाग लेना चाहिए।
पीपीटी प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर एमएम कॉलेज ऑफ एजूकेशन से वर्षा नागपाल, हिन्दू कॉलेज ऑफ एजूकेशन सोनीपत से लोकेश द्वितीय व शाह सतनाम जी कॉलेज ऑफ एजूकेशन सिरसा से पायल अग्रवाल व बीएसके कालेज ऑफ एजूकेशन मंडी डबवाली से निधि जिंदल तृतीय स्थान पाने में कामयाब रहे। कविता प्रतियोगिता में सनातन धर्म संस्कृत महाविद्यालय सिरसा से पूर्वा शर्मा प्रथम, हिन्दू कॉलेज ऑफ एजूकेशन सोनीपत से शिखा मालिक द्वितीय स्थान पर व शाह सतनाम जी कॉलेज ऑफ एजूकेशन से गोविंद व बीपीएस महिला विश्वविद्यालय खानपुर कलां सोनीपत से चीनू कुमारी तृतीय स्थान पर रही।
बैस्ट आउट ऑफ वेस्ट प्रतियोगिता में एमएम कॉलेज ऑफ एजूकेशन फतेहाबाद से दिव्या प्रथम, माता हरकी देवी महिला शिक्षण महाविद्यालय की अमनिंदर कौर द्वितीय व शाह सतनाम जी कालेज ऑफ एजूकेशन की बिंदिया व माता हरकी देवी महिला शिक्षण महाविद्यालय की ही एकता तृतीय स्थान पर रही।

कोई टिप्पणी नहीं: