14 जून 2020

प्रदेश में बिना भेदभाव के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं-रणजीत सिंह


सिरसा(लहू की लौ) बिजली, जेल एवं अक्षय ऊर्जा मंत्री रणजीत सिंह से रानियां हलके के विभिन्न गांवों के सरपंच व सरपंच प्रतिनिधियों ने मुलाकात कर प्रदेश सरकार की नीतियों व रणजीत सिंह की कार्य प्रणाली में अपनी आस्था जताई।
इस अवसर पर गांव चकराईयां के सरपंच निरवैर सिंह, गांव गिंदड़ावाली से सरपंच प्रतिनिधि जसविंदर कुमार, गांव ढाणी प्रताप सिंह के सरपंच प्रतिनिधि भगत सिंह, गांव सचसाहिबा के सरपंच प्रतिनिधि गुरुमंगत सिंह, गांव फिरोजाबाद के सरपंच प्रतिनिधि पम्मा व पूर्व जिला पार्षद फिरोजाबाद तारा चंद मौजूद थे।
सरपंच व सरपंच प्रतिनिधियों ने रणजीत सिंह को आश्वासन दिलाया कि वे भविष्य में रणजीत सिंह के मार्गदर्शन में प्रदेश सरकार की नीतियों के अनुरुप कार्य करते हुए हलके के विकास में पूर्ण सहयोग करेंगे। सरपंच व प्रतिनिधियों ने कहा कि रणजीत सिंह ने हमेशा ही रानियां हलके के विकास के बारे में गंभीरता से प्रयास किए हैं और उनके बिजली मंत्री बनने के बाद क्षेत्र में उत्साह का माहौल है और आमजन की उम्मीदों के अनुरुप बिजली मंत्री हलके के विकास कार्यों के लिए दिन रात तत्पर रहते हैं। उन्होंने कहा कि रणजीत सिंह उन्हें जो भी दिशा निर्देश देंगे, उनके लिए वे हमेशा तत्पर रहेंगे।
रणजीत सिंह ने उक्तसरपंच व सरपंच प्रतिनिधियों से बातचीत करते हुए कहा कि जिला व रानियां हलके के विकास में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं रहेगी और योजनाबद्ध तरीके से विकास कार्य करवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश में बिना भेदभाव के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं और कोरोना वायरस के चलते इस संकट की घड़ी में सरकार द्वारा तत्परता से निर्णय लेते हुए जनहित में कार्य किए गए हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गत विशाल रानियां रैली के दौरान जिला व रानियां हलके के विकास के लिए अनेकों सौगात दी है और भविष्य में विकास कार्यों में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं: