20 नवंबर 2017

ब्लास्ट के साथ जलने लगी प्लाट में खड़ी दो कार

कार मालिक ने असामाजिक तत्वों पर जताया संदेह
अपराध को कंट्रोल करने के लिए डीएसपी ने शहर थाना में ली बैठक

डबवाली(लहू की लौ)शहर में असामाजिक तत्वों की गतिविधियां जारी हैं। रात करीब सवा 9 बजे बाइक सवार तीन बदमाशों ने एकता नगरी की गली नं. 5 में एकाऊंटेंट मुकेश ग्रोवर के सिर पर पिस्टल के बट्ट मारकर घायल करने के बाद उसे लूट लिया तो दो घंटे बाद ही निरंकारी भवन के पीछे गली नं. 2 में दो कारों को आग के हवाले कर दिया। मौका पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर नियंत्रण पाया। तब तक कारें जल चुकी थीं।
कॉलोनी रोड पर अन्नपूर्णा मंदिर के नजदीक स्नूकर पूल चलाने वाले गगन की इंर्पोटेड गोल्फ गाड़ी पिछले करीब 22 दिनों से घर के पड़ौस में स्थित खाली प्लाट में खड़ी थी। उसके साथ ही उसके दोस्त संगत मंडी निवासी नवदीप गर्ग की मारुति गाड़ी खड़ी थी। रात करीब सवा 11 बजे ब्लास्ट होने की आवाज सुनकर पड़ौसी बाहर आए। उन्होंने जल रही गाडिय़ों को देखकर शोर मचा दिया। सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां मौके पर आई। आग पर नियंत्रण स्थापित किया। गगन के अनुसार उसकी गोल्फ गाड़ी की कीमत करीब पांच लाख रुपये थी। संदेह है कि किसी असामाजिक तत्व ने गाडिय़ों को आग के हवाले किया है। उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

डीएसपी ने बैठक ली
शहर में दिनों दिन बढ़ते अपराध से डीएसपी कुलदीप बेनीवाल भी आहत हैं। शनिवार रात को हुई वारदातों के बाद रविवार सुबह सिटी थाना में पुलिस कर्मचारियों की बैठक लेकर लगातार पेट्रोलिंग करने के आदेश दिए। डीएसपी ने साफ किया कि अगर किसी कर्मचारी ने कोताही बरती तो उसके खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। सूत्रों के अनुसार डीएसपी ने सुरक्षा व्यवस्था के लिए खुद मास्टर प्लान तैयार किया है।

कोई टिप्पणी नहीं: