युवा दिलों की धड़कन, जन जागृति का दर्पण, निष्पक्ष एवं निर्भिक समाचार पत्र

30 जनवरी 2017

चौटाला डबल मर्डर मामला : कुख्यात छोटू भाट के नौकर से बरामद हुआ विदेशी असला

डबवाली (लहू की लौ) गांव चौटाला में इनेलो नेता पीके गोदारा के किन्नू प्लांट पर हुए डबल मर्डर की साजिश रचने के आरोप में पांच दिन के रिमांड पर चल रहे चौटाला निवासी महेंद्र उर्फ गंगाजल, कालू उर्फ मुखराम तथा सुखविंद्र उर्फ मिंडा की निशानदेही पर पुलिस ने एक रिवॉल्वर, एक पिस्तौल तथा रेकी में प्रयुक्त हुई कार तथा बाईक बरामद किया है।
सबसे खास बात यह है कि गंगाजल से बरामद हुआ 38 बोर रिवॉल्वर यूएसए निर्मित है। विदेशी असला के साथ पुलिस ने छह जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। कालू से बरामद हुआ 315 बोर देसी कट्टा है। दोनों कुख्यात छोटू भाट के घर की रखवाली करते थे। घर पर आए मेहमान को चाय-पानी परोसते थे। पुलिस पूछताछ में दोनों ने बताया कि घर की सुरक्षा के लिए छोटू भाट ने उपरोक्त असला दिया था। पुलिस के अनुसार घर के नौकरों के हाथ में विदेशी असला है तो कुख्यात छोटू भाट तथा उसके करीबियों के पास कैसा असला होगा। फिलहाल पुलिस तीनों आरोपियों से गहन पूछताछ कर रही है। दूसरी ओर सिरसा जेल से प्रॉडक्शन वारंट पर लिए गए करीवाला निवासी सुखदीप सिंह से भी पूछताछ चल रही है। सुखदीप तीन दिन के रिमांड पर है। पुलिस के अनुसार सुखदीप सिंह से अहम् जानकारियां मिलने की संभावना है। चूंकि डबल मर्डर के लिए छोटू भाट को पांच गैंगस्टर उसने ही उपलब्ध करवाए थे। पुलिस के अनुसार सुखदीप की निशानदेही पर हत्यारोपी गैंगस्टर के संदिग्ध ठिकानों पर रेड की जाएगी।

घर के नौकरों को दिए गए विदेशी हथियार कहां से आए? पुलिस मामले की जांच कर रही है। छोटू भाट की खोज में पुलिस छापेमारी जारी है।
-सुरजीत सहारण,
 पुलिस प्रवक्ता, सिरसा

कोई टिप्पणी नहीं: