01 अगस्त 2011

प्रेमी के संग सिटी थाना में पहुंची प्रेमिका


डबवाली (लहू की लौ) घरेलू हिंसा से तंग आकर दो बच्चों की मां ने अपने पति को छोडऩे का निश्चय कर लिया है। पुलिस के समक्ष इस महिला ने अपने पति के साथ जाने से इंकार कर दिया।
पुराना हनुमान मंदिर के नजदीक रहने वाले गुरतेज सिंह ने गत दिवस सिटी पुलिस को एक शिकायत देकर कहा कि उसकी 30 वर्षीय पत्नी रिम्पी मंगलवार से गुमशुदा है। उसके साथ उसका पांच साल का बेटा तुषार भी है। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए रिम्पी के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई। जिसमें पुलिस को पता चला कि रिम्पी की अबोहर निवासी सोनू नामक युवक से बातचीत हो रही है। इसी आधार पर सिटी पुलिस के एसआई राजा राम ने अबोहर में शनिवार को सोनू के घर पर दस्तक दी और रिम्पी के बारे में जानने का प्रयास किया। लेकिन सोनू घर पर नहीं मिला। रविवार को रिम्पी और सोनू पुलिस दबाव के चलते सिटी पुलिस में उपस्थित हो गए। रिम्पी ने पुलिस को बताया कि उसका पति गुरतेज उसे अक्सर पीटता है। जिसके चलते मंगलवार को वह अपनी मर्जी से अमृतसर चली गई। उसका बेटा तुषार उसके साथ था। रिम्पी ने पुलिस को बताया कि वह अपने पति की मारपीट से तंग आकर सोनू के साथ जाना चाहती है।
अबोहर निवासी 22 वर्षीय सोनू ने बताया कि वह पर्ल कंपनी का एजेंट है। रिम्पी भी इसी कंपनी की एजेंट है। एक साल पूर्व बठिंडा में कंपनी के कार्यालय में उन दोनों की भेंट हुई। दोनों में नजदीकिया बढ़ गई। दोनों में प्रेम संबंध स्थापित हो गए। रिम्पी ने उसे बताया कि उसका पति गुरतेज उसे बुरी तरह से मारता-पीटता है। वह घर का खर्चा भी नहीं देता। मंगलवार को रिम्पी अमृतसर चली गई। गुरूवार को उसके पास फोन आया कि उसका बेटा तुषार अत्याधिक बीमार है। वह तुरंत अमृतसर चला आए। वह अमृतसर पहुंच गया। शनिवार को उसे अबोहर लाया तथा वहां दवाई आदि दिलाई। दोनों ने अबोहर के बस अड्डा पर रात बिताई। रविवार को वह डबवाली के थाना में रिम्पी के साथ उपस्थित हो गया।
मामले की जांच कर रहे सिटी पुलिस के एसआई राजा राम ने बताया कि पुलिस के पास गुरतेज सिंह ने अपनी पत्नी रिम्पी के गुम होने की शिकायत दी थी। जिसके आधार पर उन्होंने जांच शुरू की। रविवार को रिम्पी अबोहर निवासी सोनू के साथ उनके समक्ष पेश हो गई। रिम्पी अपने प्रेमी सोनू के साथ जाने के लिए कह रही है। जबकि गुरतेज उसे अपने घर लाना चाहता है। फिलहाल जांच चल रही है। दोनों पक्षों की ओर से पंचायतें भी हो रही हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: