12 जुलाई 2011

तीन ट्रांसफार्मर से कॉपर चोरी

डबवाली (लहू की लौ) गांव डबवाली रकबा से अज्ञात चोर तीन किसानों के खेतों में लगे तीन बिजली के ट्रांसफार्मर चुरा ले गये। जिसकी सूचना संबंधित किसानों ने बिजली विभाग तथा पुलिस को दी है।
डबवाली के आढ़तिया हरबिलास निरंकारी ने बताया कि उसके बेटे कपिल जिन्दल के नाम गांव डबवाली में कालांवाली रोड़ पर कृषि भूमि है और इसमें बिजली विभाग का ट्रांस्फार्मर लगा हुआ था। जिसमें से अज्ञात व्यक्ति सारा सामान निकाल ले गये। उन्होंने यह भी बताया कि नजदीक  के जगजीत सिंह पुत्र बाबू सिंह तथा नदान सिंह पुत्र मल सिंह के खेतों से भी अज्ञात चोर ट्रांस्फार्मर उतार कर उसमें से सामान चुरा ले गये। इसकी सूचना बिजली निगम के जेई गुरबख्श सिंह तथा थाना शहर में दी।
दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के जेई गुरबख्श सिंह ने बताया कि तीनों किसानों की शिकायत मिलने पर मौका का निरीक्षण किया। इस वारदात से निगम को प्रति ट्रांस्फार्मर 60 हजार रूपये का नुक्सान हुआ। अज्ञात चोर ट्रांस्फार्मर से तांबे की तार और तेल आदि निकाल ले गये। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दे दी है। थाना शहर प्रभारी इंस्पेक्टर महा सिंह ने बताया कि जांच के लिए एफएसएल टीम को मौका पर भेजा गया, जांच की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं: