युवा दिलों की धड़कन, जन जागृति का दर्पण, निष्पक्ष एवं निर्भिक समाचार पत्र

21 जनवरी 2011

'लिव इन रिलेशनशिपÓ के बाद रिश्तों में खटास जसप्रीत और मुस्कान में जूतम-पैजार


डबवाली (लहू की लौ) 'लिव इन रिलेशनशिपÓ के तहत करीब चार साल तक चला प्यार गुरूवार को अचानक खटास में बदल गया। मामला जूतम-पैजार तक जा पहुंचा। युवती को उपचार के लिए अस्पताल दाखिल होना पड़ा।
पैसे मांगने गई थी
घायल रेणुका उर्फ मुस्कान (26) निवासी नरसिंह कलोनी (बठिंडा) ने बताया कि वह पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही है। डॉक्टर ने उसके पेट में पत्थरी होने की बात कही है। अपने इलाज के लिए पैसे मांगने के लिए वह गुरूवार को डबवाली के उत्तम नगर में रहने वाले गुरमीत उर्फ जसप्रीत (24) के घर गई थी। लेकिन वहां गुरमीत, गुरमीत की माता छिन्द्र कौर तथा भाई चरणजीत ने उसकी पिटाई कर दी।
रेणुका से बनी मुस्कान
रेणुका ने बताया कि उसकी शादी मानसा के जगसीर सिंह के साथ हुई थी। जिससे उसके दो बच्चे साक्षी (7), गौरव (9) हुए। लेकिन जगसीर की मौत के बाद अपने बच्चों के पालन-पोषण के लिए वह ऑर्केस्ट्रा के धंधे में आ गई। यहां उसे मुस्कान का नाम मिला। इसी दौरान उसकी जिन्दगी में डबवाली के उत्तम नगर का गुरमीत उर्फ जसप्रीत आ गया। गुरमीत ने उससे ऑर्केस्ट्रा का धंधा छुड़वा दिया और उसके साथ रहने लगा। रेणूका उर्फ मुस्कान के मुताबिक करीब दो माह पूर्व गुरमीत ने उसे धोखा देते हुए अन्य युवती से शादी करवा ली। वह गुरमीत के घर में अपने जेवरात लेने के लिए गुरूवार को गई, तो गुरमीत बगैरा ने उसकी धुनाई कर दी और गहने भी नहीं दिए।
विवाह से पहले थे संबंध
इधर गुरमीत (24) निवासी उत्तम नगर (डबवाली) ने इस बात को स्वीकार किया कि विवाह से पूर्व रेणुका के उसके संबंध थे। लेकिन जब से उसकी शादी हुई है। उसने रेणूका के पास आना-जाना छोड़ दिया। रेणूका उस पर मिलने के लिए दबाव डालती रही। लेकिन वह नहीं गया। उसके वैवाहिक जीवन को तबाह करनी की मंशा लिए रेणूका आज उसके घर आ गई। उसे उसके साथ रहने के लिए कहने लगी। लेकिन जब उसने इंकार किया तो वह हाथापाई पर उतर आई। इसी बीच उसने तथा उसके परिजनों ने थप्पड़-मुक्कों से उसकी धुनाई की।
मामले की जांच कर रहे गोल बाजार पुलिस चौकी के एएसआई सुभाष चन्द्र ने बताया कि शिकायत मिली है। रपट दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।

कोई टिप्पणी नहीं: