युवा दिलों की धड़कन, जन जागृति का दर्पण, निष्पक्ष एवं निर्भिक समाचार पत्र

15 जनवरी 2011

ट्रक ने स्कूटर सवार कुचले, दो की मौत

डबवाली (लहू की लौ) राष्ट्रीय राजमार्ग नं. 10 पर स्थित गांव मिठड़ी के पास एक अज्ञात ट्रक स्कूटर सवार तीन युवकों को कुचलकर फरार हो गया। दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।
मकर संक्रांति के अवसर पर गांव चोरमार में स्थित गुरूद्वारा में मात्था टेकने और स्नान के लिए डबवाली से तीन युवक एक वेसपा स्कूटर पर शुक्रवार सुबह रवाना हुए थे। यह स्कूटर जैसे ही गांव मिठड़ी के नजदीक पहुंचा तो डबवाली से सिरसा की ओर जा रहे तेजगति ट्रक ने स्कूटर को कुचल दिया। जिससे इस पर सवार तीन युवक घायल हो गए। इसी दौरान चोरमार से मात्था टेककर अपने परिवार के साथ कार पर वापिस लौट रहे गांव मांगेआना के पूर्व सरपंच जलौर सिंह ने मानवता का परिचय देते हुए अपनी गाड़ी को घटना स्थल पर रोका तथा डबवाली जन सहारा सेवा संस्था के सहयोग से दो युवकों को डबवाली के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया।
पूर्व सरपंच जलौर सिंह ने बताया कि ये तीन युवक थे। जो सड़क पर पड़े तड़प रहे थे। इनमें से एक युवक की मौका पर ही मौत हो चुकी थी। जबकि दो युवकों को उन्होंने डबवाली के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। जिसमें से एक युवक ने अस्पताल आकर दम तोड़ दिया।
बठिंडा रोड़ की गली नं. 1 के निवासी बलजिन्द्र सिंह पुत्र निर्मल सिंह ने बताया कि उसका भाई परमिंद्र सिंह (23) अपने मित्र दारा सिंह (18) पुत्र चंद सिंह, डिप्टी (19) पुत्र शेर सिंह निवासी डबवाली के साथ आज सुबह ही गांव चोरमार के गुरूद्वारा में मात्था टेकने के लिए गया था। उसका भाई परमिंद्र दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुआ। उसे उपचार के लिए बठिंडा लेजाया गया है। मृतकों की पहचान दारा सिंह, डिप्टी के रूप में हुई है।

कोई टिप्पणी नहीं: