युवा दिलों की धड़कन, जन जागृति का दर्पण, निष्पक्ष एवं निर्भिक समाचार पत्र

26 नवंबर 2010

बदमाश ने मैडम का सिर फोड़ा

डबवाली। नगर में लगातार असामाजिक तत्वों के हौसले बढ़ रहे हैं। दिन-दिहाड़े बदमाश वारदात करके फरार हो जाते हैं। गुरूवार दोपहर को रिक्शा से घर लौट रही अध्यापिका के सिर पर प्रहार करके एक बदमाश ने उसे घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौका से फरार हो गया।
बुधवार शाम को युवक जसवीर उर्फ जस्सी की हत्या की स्याही अभी सूखी ही नहीं थी कि वीरवार शाम को पुराना कचहरी रोड़ पर राजकीय प्राथमिक पाठशाला नं. 1 की अध्यापिका के सिर पर अज्ञात युवक तेजधार हथियार से चोट मार कर फरार हो गया।
घायल अध्यापिका तेजपाल कौर (36) पत्नी अमरप्रीत निवासी बठिंडा ने बताया कि वह राजकीय प्राथमिक पाठशाला नं. 1 में बतौर जेबीटी अध्यापिका कार्यरत है। आज स्कूल से छुट्टी के बाद 3 बजे रिक्शा से बस स्टेंड के लिए सवार हुई थी। उसकी रिक्शा जैसे ही स्कूल से 100 गज की दूरी पर स्थित मोंगा टाईप कॉलेज के पास पहुंची तो  अचानक उस पर एक युवक ने लोहे की हत्थी से हमला कर दिया। पहला वार तो उसके नहीं लगा लेकिन दूसरा वार सिर पर लगते ही वह वहीं गिर गई। इतनी देर में विद्यालय की अन्य अध्यापिकाएं भी वहां पहुंच गईं और उसे घायल अवस्था में एक प्राईवेट अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचाया।
लोगों में भय
पुराना कचहरी रोड़ पर दो दिनों में लगातार दो वारदातें होने से लोगों में भय व्याप्त है। बुधवार शाम को एक बाईक पर सवार होकर आए चार युवकों द्वारा कापा मारकर रिक्शा पर जा रहे मण्डी किलियांवाली निवासी जसवीर उर्फ जस्सी को मौत के घाट उतार दिया था। गुरूवार को दिनदिहाड़े रिक्शा पर जा रही एक अध्यापिका के सिर पर नल्के की हत्थी से वार करके उसे घायल करने से क्षेत्र में डर का माहौल है।
घटना की सूचना पाकर गोल बाजार पुलिस चौकी के एएसआई राजेन्द्र सिंह मौका पर पहुंंचे और उन्होंने वारदात के संंबंध में पीडि़त अध्यापिका से जानकारी प्राप्त की।
पुलिस गश्त बढ़ाई गई
नगर में बढ़ती असामाजिक तत्वों की वारदातों के संबंध में जब जिला पुलिस कप्तान सत्येंद्र गुप्ता से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि असामाजिक तत्वों पर नकेल कसने के लिए पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है। शीघ्र ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे।

कोई टिप्पणी नहीं: