युवा दिलों की धड़कन, जन जागृति का दर्पण, निष्पक्ष एवं निर्भिक समाचार पत्र

28 नवंबर 2010

16 साल की लड़की से बलात्कार

डबवाली (लहू की लौ) थाना सदर पुलिस ने एक नाबालिग लड़की की शिकायत पर गांव चौटाला के एक युवक के खिलाफ अपहरण करके बलात्कार करने के आरोप में केस दर्ज किया है।
गांव चौटाला निवासी रेणू देवी (16) पुत्री बलराम सोनी ने चौटाला पुलिस चौकी में दिये ब्यान में कहा है कि 24-25 नवम्बर की रात को उनके गांव का अमित पुत्र मंगतू राम उसके घर से उसका अपहरण करके अपने खेत में बने एक कोठे में ले गया और वहां पर आरोपी ने उसके साथ मुुंह काला किया और भाग गया। 25 नवम्बर को सुबह उसका ताऊ वीरू राम अमित के खेत में उसे ढूंढ़ता हुआ पहुंचा और उसे अपने साथ घर ले आया।
पीडि़ता के अनुसार उसने अपनी आपबीती अपने घर आकर अपने अभिभावकों को बताई। इसके बाद दोनों पक्षों की पंचायत हुई तथा मामला सुलझ गया। लेकिन इसके बाद 26 नवम्बर की रात को लगभग साढ़े बजे अमित अपने भाई विनोद व अन्य राजकुमार, बबलू बगैरा उनके घर आ धमके और परिवार के लोगों के साथ मारपीट की। चौटाला चौकी प्रभारी एसआई जीत सिंह कुंडू ने बताया कि लड़की के उपरोक्त ब्यान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ धारा 363/366ए/376/342/147/149/323/452  आईपीसी के तहत केस दर्ज करके पीडि़ता का चौटाला के सिविल अस्पताल से डॉक्टरी जांच करवाई। सिविल अस्पताल चौटाला की डॉ. कुलविन्द्र कौर ने बताया कि लड़की का स्वैब लेकर जांच के लिए प्रयोगशाला में भेज दिया।

कोई टिप्पणी नहीं: