04 सितंबर 2009

चालक और परिचालक की हॉकियों से पिटाई

डबवाली (लहू की लौ) बुधवार शाम को गांव बिज्जूवाली के पास कुछ युवकों ने डबवाली फ्रेण्डस सहकारी परिवहन की बस को घेर लिया और उसके चालक और परिचालक की पिटाई करके चोटें मारी।

घायल बस चालक भोला सिंह तथा परिचालक नरेश कुमार ने बताया कि उनकी बस कालूआना से कालांवाली बाया औढ़ां आती-जाती है। बुधवार को दोपहर करीब 1.30 बजे बस के सहायक हरबन्स सिंह के साथ टिकट लेने को लेकर गांव रिसालियाखेड़ा के शीशपाल का झगड़ा हो गया। उस समय तो मामला निपट गया। लेकिन शीशपाल ने शाम को करीब पौने सात बजे गांव बिज्जूवाली के पास बस को घेर लिया।
शिकायतकर्ताओं के अनुसार आरोपी अपने साथियों के साथ कार और मोटरसाईकिलों पर सवार होकर आया था। उसके साथियों ने उनको हॉकी और चैनों से पीटा और शरीर के विभिन्न अंगों पर चोटें पहुंचाई। मौका पर सवारियों के दखल के बाद शीशपाल के साथ आये उसके साथी तो भाग खड़े हुए। लेकिन शीशपाल को पकड़कर गोरीवाला पुलिस चौकी के हवाले कर दिया गया।
शिकायतकर्ताओं ने यह भी बताया कि शीशपाल कालांवाली के एक संस्थान का विद्यार्थी है। ग्रीन, जम्बो, गुरूनानक, असीर, सिधू बस के चालकों ने बताया कि वह कई बार उपरोक्त संस्थान की प्रबन्धक समिति को इस संदर्भ में शिकायत कर चुके हैं कि उनके विद्यार्थी उन्हें परेशान करते हैं। विद्यार्थियों के पास बनवाये जायें और इनके आने-जाने का समय निर्धारित किया जाये। लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। घायल चालक और परिचालक को डबवाली के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया।

कोई टिप्पणी नहीं: