13 जून 2020

लोहगढ़ में शराब की चलती भट्ठी पकड़ी, 160 लीटर लाहन समेत दो गिरफ्तार

डबवाली(लहू की लौ)सीआइए डबवाली ने गांव लोहगढ़ में छापामारी करके घर में चलती शराब की भट्ठी पकड़ी है। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार करके मौका से 160 लीटर लाहन तथा चार बोतल शराब बरामद की है। आरोपितों की पहचान लक्ष्मण तथा सुरेंद्र पाल उर्फ छानी के रुप में हुई है। सीआइए के एचसी अशोक कुमार को मुखबरी मिली थी कि गांव लोहगढ़ में लक्ष्मण के घर पर चलती भट्ठी पकड़ी जा सकती है। सूचना पाकर टीम मौका पर पहुंची। पुलिस ने देखा कि एक व्यक्ति चूल्हे में लकड़ी डाल रहा था तो दूसरा बर्तन में पानी बदल रहा था। पुलिस को देखकर दोनों ने भागने की कोशिश की तो पकड़े गए। पुलिस ने 160 लीटर लाहन तथा चार बोतल नजायज शराब बरामद की। लक्ष्मण तथा सुरेंद्रपाल उर्फ छानी के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।
इधर देसूजोधा पुलिस के एचसी मनोहर लाल ने गांव देसूजोधा निवासी जसविंद्र सिंह को 10 बोतल शराब समेत गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार मुखबरी मिली थी कि आरोपित बिना परमिट ठेका देसी शराब बेचता है। वह एक कैनी में शराब लेकर घर से निकल चुका है। पुलिस ने उसे रास्ते में पकड़ लिया। कैनी में बरामद शराब का माप किया तो 10 बोतल मिली।

इधर 30 लीटर लाहन बरामद
सदर थाना पुलिस के एचसी सुरेंद्र कुमार ने गांव मांगेआना में छापामारी करके बिंदर सिंह के घर पर नाजायज शराब निकालने के लिए तैयार किया जा रहा 30 लीटर लाहन बरामद किया है। पुलिस के अनुसार आरोपित घर के आंगन में एक कैनी में लाहन तैयार कर रहा था। 

कोई टिप्पणी नहीं: