युवा दिलों की धड़कन, जन जागृति का दर्पण, निष्पक्ष एवं निर्भिक समाचार पत्र

13 जून 2011

गाड़ी तले आकर मरा

डबवाली (लहू की लौ) रेलवे पुलिस को स्टेशन के सामने पटरी पर एक युवक का शव मिला है। जिसकी पहचान बिमल (36) निवासी परारी थाना बहादरपुर जिला दरबंगा (बिहार) के रूप में हुई है। रविवार सुबह करीब 5.30 बजे रेलवे स्टेशन मास्टर महेश सरीन को सूचना मिली की स्टेशन के सामने पहली पटरी के नजदीक एक युवक का शव पड़ा हुआ है। उन्होंने तत्काल जीआरपी डबवाली को सूचित किया। मौका पर पहुंचे जीआरपी के एएसआई सुरेश कुमार ने डबवाली जन सहारा सेवा संस्था के सहयोग से शव को डबवाली के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया।
एएसआई सुरेश कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान उसकी जेब से मिले एक कागज पर लिखे फोन नंबरों के आधार पर की गई। विनोद निवासी दिल्ली ने मृतक की पहचान अपने जीजा बिमल के रूप में करवाई। मृतक की बाईं बाजू पर सुनीता नाम लिखा हुआ था, जोकि उसकी पत्नी का नाम बताया जाता है। विनोद ने पुलिस को यह भी बताया कि बिमल डबवाली में रहकर मजदूरी कर रहा था।
पुलिस ने मृतक के चाचा कमलेश्वर मंडल तथा चचेरे भाई रामउद्गार मंडल निवासी परेरा हाल सेठी आईस फेक्ट्री, किलियांवाली के ब्यान पर 174 सीआरपीसी के तहत इत्तेफाकिया मौत की कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव को उसके वारिसों को सौंप दिया। पुलिस को उन्होंने बताया कि बिमल अवध-असम एक्सप्रैस में सवार होने के लिए रेलवे स्टेशन पर आया था और उसी दौरान ही कहीं ये दुर्घटना उसके साथ हुई और उसकी वहां मौत हो गई।

कोई टिप्पणी नहीं: