14 दिसंबर 2010

टैंकर ने कुचला

डबवाली (लहू की लौ) राष्ट्रीय राजमार्ग नं. 10 पर स्थित बूस्टिंग स्टेशन के सामने रविवार रात को एक तेजगति तेल टैंकर ने साईकिल सवार को कुचल दिया। बाद में बिजली के खम्बे को तोड़ता हुआ डिवाईडर पर जा चढ़ा। थाना शहर पुलिस डबवाली ने टैंकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तालाश शुरू कर दी है।
भारत संचार निगम लि. उपमण्डल डबवाली के एसडीई मनमोहन शर्मा (55) निवासी वार्ड नं. 18, डबवाली ने पुलिस को दिए ब्यान में कहा है कि वह रविवार रात को अपने एक मित्र के घर से वापिस अपने घर आ रहा था। जब वह मनसा दास डेरा के पास पहुंचा तो उसने देखा कि उसका भाई जयराम (40) निवासी वार्ड नं.18, डबवाली सिरसा साईड से अपनी साईकिल पर आ रहा है। अचानक पीछे से आए एक तेजगति तेल टैंकर ने उसमें टक्कर मार दी। उसके भाई को कुचलने के बाद यह तेल टैंकर बिजली के खम्बे को तोड़ता हुआ डिवाईडर पर जा चढ़ा। जयराम ने मौका पर ही दम तोड़ दिया। जयराम बिजली विभाग में एएलएम के पद पर कार्यरत था।
मामले की जांच कर रहे थाना शहर पुलिस के एएसआई सूबे सिंह यादव ने बताया कि दुर्घटना के बाद आरोपी तेल टैंकर चालक टैंकर को मौका पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने मृतक एएलएम जयराम (40) के भाई मनमोहन शर्मा निवासी वार्ड नं. 18, डबवाली के उपरोक्त ब्यान पर तेल कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तालाश शुरू कर दी है। सोमवार को डबवाली के सरकारी अस्पताल से शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसे उसके वारिसों को सौंप दिया।

कोई टिप्पणी नहीं: