13 फ़रवरी 2010

सड़क हादसे में एनआरआई सहित दो की मौत

डबवाली (लहू की लौ) गांव बिज्जूवाली के पास एक कार और ट्रेक्टर की टक्कर हो जाने से कार में सवार पांच लोगों में से एनआरआई युवक सहित दो की मौत हो गई। घायलों को इलाज के लिए डबवाली के सिविल अस्पताल में ले जाया गया।
प्राप्त जानकारी अनुसार सन्त नगर निवासी सुखदेव सिंह का परिवार शुक्रवार सुबह डबवाली में एक शोक समारोह में भाग लेने के लिए आया था और दोपहर बाद वापिस सन्त नगर लौट रहा था कि गांव बिज्जूवाली के पास एक ट्रेक्टर ने कार में टक्कर मारी और कार को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त करके ट्रेक्टर चालक मौका से फरार हो गया।
संयोग से ऐलनाबाद से डबवाली आ रहे डबवाली निवासी मलूक सिंह तथा सुरेश कड़वासरा ने देखा कि एक कार दुर्घटनाग्रस्त हुए पड़ी है और लोग उसे देख कर जा रहे हैं। लेकिन मानवता का परिचय देते हुए इन लोगों ने घायलों को उठाया और अपनी जिप्सी में डाल कर डबवाली ले आये। डबवाली आकर छिन्दा नामक युवक को मृत घोषित कर दिया गया। बताया जाता है कि छिन्दा हाल ही में इंग्लैंड से अपने गांव सन्तनगर आया था और बैसाखी के बाद उसने वापिस लौटना था। मृतक की बहन बलवीर कौर, मनजीत कौर का इलाज शुरू कर दिया गया।
मलूक सिंह ने बताया कि वहां पर एक अन्य महिला मृत पड़ी थी जिसकी पहचान मृतक छिन्दा उर्फ लाल सिंह की एक अन्य बहन भोली के रूप में हुई है। जबकि इस दुर्घटना में भोली का पति सुखदेव सिंह बाल-बाल बच गया।

कोई टिप्पणी नहीं: