12 फ़रवरी 2010

पिस्तौल के बल पर नकदी व मोबाइल छीना

औढ़ां (जितेन्द्र गर्ग) गांव टप्पी व पिपली के मध्य कुछ लुटेरे पिस्तौल के बल पर एक व्यक्ति से नकदी व मोबाइल छीनकर फरार हो गए। ओढ़ां पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ लूटखसूट व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

गांव टप्पी निवासी अमनदीप कुमार उर्फ दीपा पुत्र तरसेम लाल जो कि गांव जगमालवाली में मोबाइल की दुकान करता है गत रात्रि जब मोटरसाइकिल पर अपने गांव आ रहा था तो उसने देखा कि गांव टप्पी व पिपली के मध्य ईंट भ_े के पास एक मारूति जैन कार खड़ी थी और उसके पास खड़े एक व्यक्ति ने हाथ देकर उसे रोक लिया। इतने में ही कार से तीन व्यक्ति और उतर आए तथा एक कार में ही बैठा रहा।
उन्होंने पिस्तौल दिखाकर अमनदीप से कहा कि जो कुछ है दे दो। अमनदीप ने डर के मारे 8 हजार रुपए की नकदी व नोकिया का मोबाइल उनके हवाले कर दिया जिसे लेकर वे फरार हो गए। ओढ़ां पुलिस ने अमनदीप के बयान पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ डकैती व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस संबंध में थाना प्रभारी हीरा सिंह ने बताया कि अमनदीप के बताए गए हुलिए के अनुसार लुटेरों के स्कैच तैयार किए जा रहे हैं जिनके आधार पर उन्हें शीघ्र ही काबू कर लिया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं: