युवा दिलों की धड़कन, जन जागृति का दर्पण, निष्पक्ष एवं निर्भिक समाचार पत्र

16 सितंबर 2012

रामनगर कलोनी में बाईक सवारों ने युवती का पर्स छीना


डबवाली (लहू की लौ) रामनगर कलोनी स्थित बूस्टिंग स्टेशन के नजदीक बाईक सवार दो युवक एक युवती से पर्स छीन ले गए। शहर थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
गांव बिज्जूवाली की रहने वाली सुनीता रामनगर कलोनी में स्थित बूस्टिंग स्टेशन के नजदीक रहने वाली अपनी मौसी राजकुमारी पत्नी रामकृष्ण से मिलने के लिए आई हुई थी। शनिवार शाम करीब सवा 5 बजे दोनों बूस्टिंग स्टेशन के निकट स्थित एक वरायटी स्टोर पर पहुंची। वहां से टमाटर सॉस की बोतल लेकर कलोनी रोड़ की ओर चल दी। अचानक सामने से प्लसर बाईक आया। जिस पर दो युवक सवार थे। बाईक उनके पास आकर धीमा हो गया। पीछे बैठे युवक ने झपटा मारकर सुनीता के हाथ में पकड़ा पर्स छीन लिया। पर्स छीनते ही चालक ने बाईक को अनाज मण्डी की ओर जाती गली में भगा लिया।
सुनीता ने बताया कि वह अपनी मौसी राजकुमारी के साथ बस अड्डा पर जा रही थी। उसे वापिस गांव बिज्जूवाली जाना था। कलोनी रोड़ पर उन्होंने रिक्शा लेकर अड्डा में पहुंचना था। छीने गए पर्स में तीन हजार रूपए की नकदी, साढ़े तीन ग्राम सोने के जेवरात तथा एक मोबाइल था। झपटमार 22-23 वर्ष के थे। दोनों के टी-शर्ट तथा जींस की पेंट पहनी हुई थी। प्लसर बाईक बिना नम्बर प्लेट की थीं।
इधर क्षेत्रवासियों ने बताया कि उपरोक्त बाईक पिछले कई दिनों से बूस्टिंग स्टेशन के इर्द-गिर्द चक्कर काट रहा है। शनिवार को बाईक काफी देर तक बूस्टिंग स्टेशन के निकट खड़ा रहा।
सूचना पाकर शहर थाना पुलिस के एसआई हवा सिंह मौका पर पहुंचे। हवा सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं: