युवा दिलों की धड़कन, जन जागृति का दर्पण, निष्पक्ष एवं निर्भिक समाचार पत्र

02 अप्रैल 2010

केस दर्ज करने पर बिजली कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

डबवाली (लहू की लौ) पंचकूला के एसपी को सस्पेंड करने की मांग को लेकर एचएसईबी वर्कर यूनियन शाखा डबवाली के कार्यकर्ताओं ने वीरवार को गांव डबवाली स्थित 132केवी सबस्टेशन के समक्ष गेट मीटिंग की। बिजली कर्मचारियों के खिलाफ झूठा मामला दर्ज करने का आरोप लगाते हुए जोरदार नारेबाजी भी की।
एचएसईबी वर्कर यूनियन जिला सिरसा के सर्कल सचिव ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि बुधवार को पंचकूला में बिजली कर्मचारी बिजली चोरी की सूचना पाकर सम्बन्धित जगह पर दबिश देने के लिए गये थे। लेकिन सम्बन्धित व्यक्तियों ने उनके साथ मारपीट की। शर्मा ने आरोप लगाया कि बिजली कर्मचारियों से मारपीट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज करने की बजाये एसपी पंचकूला ने अपने पद का दुरूपयोग करते हुए बिजली कर्मचारियों के खिलाफ ही एफआईआर दर्ज कर डाली। जो सरासर अन्याय है। उन्होंने हरियाणा सरकार से मांग की कि उपरोक्त एसपी को तुरन्त प्रभाव से सस्पेंड करके मामले की जांच करवाई जाये। दोषी पाये जाने पर सम्बन्धित व्यक्ति के खिलाफ कार्यवाही की जाये।
इस अवसर पर चन्द्रभान नेहरा, प्रेम कुमार, जगदीश कुमार, रामकिशन, गुरबख्श सिंह, तरसेम कुमार, जसविन्द्र कुमार, विजय पांडे, जोगिन्द्र सैनी सहित यूनियन के अन्य कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं: