23 सितंबर 2009

डबवाली क्षेत्र मेरा अपना घर-अजय चौटाला


डबवाली (लहू की लौ) इनेलो प्रत्याशी अजय सिंह चौटाला ने मंगलवार को नामांकन भरने के बाद डबवाली मंडी में गांधी चौक पर एक जनसभा का आयोजन किया गया। जनसभा को संबोधित करते हुए अजय सिंह चौटाला ने कहा कि डबवाली क्षेत्र मेरा अपना घर है। मैं आपका भाई, बच्चा और आपका अपना हूं। इस पावन धरा की मिट्टी में ही मैं पल-बढ़ कर बड़ा हुआ हैं और यहां के लोगों के संभल, प्यार, सहयोग व आर्शीवाद से मैं उनकी सेवा करने के योग्य हो पाया हंूंं। उन्होंने कहा कि यहां की जनता ने चौधरी देवीलाल को राजनीतिक ताकत देकर उन्हें देश के किसानों, कामगारों, गरीबों व पिछड़ों की आवाज बुलन्द करने और उनके अधिकारों की लड़ाई लडऩे के योग्य बनाया था। आज मैं अपने दादा स्वर्गीय देवीलाल के बताए रास्ते पर चला और कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा। उन्होंने कहा कि यह मेरा सौभग्य है कि मुझे अपने गृह क्षेत्र से चुनाव लड़ कर उनकी सेवा करने का मौका मिल रहा है। अजय सिंह चौटाला ने कहा कि इस बार मुझे विधानसभा में भेजकर सेवा करने का मौका दें। मैं सेवक बन कर आपके बीच रहूंगा और आपको कभी निराश नहीं करूंगा। अजय सिंह चौटाला ने डबवाली की जनता से आह्वान किया है यह उनका अपना चुनाव है और हर व्यक्ति अपने आप को अजय सिंह चौटाला समझ कर चुनाव मैदान में कूद जाएं और 13 अक्टूबर को कांग्रेस के कुशासन को जड़ से उखाड़ फेंकने का संकल्प लें।

कोई टिप्पणी नहीं: