24 सितंबर 2009

मैं आपकी अपेक्षाओं पर खरा उतरूंगा-अजय चौटाला

डबवाली (लहू की लौ) यह मेरा सौभाग्य है कि आपकी दी हुई वोट की ताकत से मुझे अपने लोगों के बीच रह कर आपकी सेवा करने का मौका मिलेगा। मैं आपको विश्वास दिलवाता हूं कि आपकी अपेक्षाओं पर खरा उतरूंगा और आपकी भावनाओं के अनुरूप कार्य करूंगा। यह बात डबवाली हलके से इनेलो प्रत्याशी अजय सिंह चौटाला ने कही। वे मंगलवार देर शाम को डबवाली हलके के गांव आसाखेड़ा में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। गांवों में पहुंचने पर अजय सिंह चौटाला का भव्य स्वागत किया और महिलाओं ने मंगलगीत गाए। अजय सिंह चौटाला के डबवाली हलके से प्रत्याशी घोषित होने के बाद क्षेत्र के लोगों का जोश देखने लायक था। गांव चौटाला, आसाखेड़ा, भारूखेड़ा, तेजाखेड़ा़, कालुआना, गोरीवाला आदि गांवों में उमड़ी भीड़ यह साबित करने के लिए काफी थी। इससे पहले गांव अजय सिंह चौटाला ने गांव तेजाखेड़ा में पूर्व उपप्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी देवीलाल की जन्मस्थली पर गए और उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धाजंलि दी। अजय सिंह चौटाला की मौजूदगी में गांव भारूखेड़ा में संदीप कुमार झींझा, अमर सिंह गुर्जर, बलराज सरपंच, दर्शन सिंह जगमालवाली के 15 परिवारों सहित सेंकड़ों लोगों ने कांग्रेस छोड़कर इनेलो में शामिल होने की घोषणा की। इनेलो प्रत्याशी अजय सिंह चौटाला ने कहा कि यहां के लोगों की तकलीफें मेरी अपनी समस्या हैं और इन्हें प्राथमिकता के आधार पर हल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुझे आप किसी भी वक्त एक आवाज दे देना, आपको हर घड़ी आगे खड़ा मिलंूगा। उन्होंने कहा कि इनेलो के सत्ता में आने पर क्षेत्र में विकास कार्यो की कमी नहीं रहने दी जाएगी और यह प्रदेश का अग्रणी क्षेत्र होगा। उन्होंने कहा कि इनेलो का एकमात्र मकसद प्रदेश को नंबर वन बनाना, किसान, गरीब व पिछड़े वर्गों को हर सुविधा देना और व्यापारी वर्ग की उन्नति के लिए कार्य करना है। दौरे के दौरान उनके साथ इनेलो के वरिष्ठ नेता राधेराम गोदारा, निवर्तमान विधायक डा. सीताराम, डा. गिरधारी लाल, नरेंद्र बराड़,, महेंद्र डूडी, युवा प्रधान धर्मवीर नैन, रणवीर राणा, जगरूप सिंह, टेकचंद छाबड़ा, संदीप सिंह सन्नी गंगा, सर्वजीत सिंह मसीतां, सीता देवी सहित अन्य नेता उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं: